Xiaomi Redmi Note 13 Pro Max 5G: 200MP प्राइमरी कैमरा, 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ Xiaomi Redmi का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Xiaomi Redmi कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Xiaomi Redmi कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Xiaomi Redmi Note 13 Pro Max 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Xiaomi Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Xiaomi Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच OLED डिस्प्ले के साथ 1220 x 2712 पिक्सेल का रेसोलुशन और 446 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन फीचर भी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 2160Hz Instant Touch Sampling रेट, 1920Hz high-frequency PWM dimming, 2000 निट्स की ब्राइटनेस, 144Hz की रिफ्रेश रेट, 360Hz Touch Sampling रेट और IP68 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 7 Gen 1 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v13 MIUI 14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 200MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 8MP Portrait कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 3.1 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5200mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 7, Bluetooth v5.3, A-GPS, Glonass, NFC, USB v2.0, IR Blaster और 3000mm² Vapor Chamber फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Xiaomi Redmi कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 33,999 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Black, White, Violet, Camo Green कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Redmi के 200MP कैमरा, 120W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाले 5G फोन की सेल शुरू, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply