50MP कैमरा, 6GB RAM के साथ सस्ता बजट में itel P65 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

itel P65 Price : टेक्नोलॉजी दुनिया में itel कंपनी है जो कंप्यूटर के साथ स्मार्टफोन, टैबलेट बनानेवाली पुरानी कंपनी है, इसके स्मार्टफोन बहुत ज्यादा पसंद करते है। इस बीच कंपनी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, जिसका नाम itel P65 है, कंपनी ग्राहकों का हित ध्यान में रखते हुए यह एक सस्ता बजट स्मार्टफोन लॉन्च करेगी, इसमें 6.7 इंच का IPS Screen, 50 MP का प्राइमरी कैमरा, 5000 mAh की बैटरी के साथ बहुत ही बेहतरीन फीचर्स शामिल किये है, इसलिए अगर आप भी कोई नया बेहतरीन वाला फीचर्स स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे ही तो जानिए इस itel P65 स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में।

itel P65 के फीचर्स

Display : itel P65 स्मार्टफोन में 6.7 इंच का IPS Screen मिल सकता है। जिसका 720 x 1612  पिक्सेल का रेजोलुशन मिलेगा, यह पंच होल डिस्प्ले रहेगा, जिसका 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 267 का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा। 240HZ का टच सैंपलिंग रेट मिलेगा।

Camera : itel P65 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है, 50 MP का प्राइमरी कैमरा + 0.08 MP सेकंडरी माइक्रो कैमरा के साथ सेल्फी लव्हर्स के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 8 MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Battery : itel P65 स्मार्टफोन में काफी दमदार बैटरी मिल सकती है। इसमें 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है। जिसे 18W का फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

RAM & Storage : itel P65 स्मार्टफोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है। 6 GB RAM + 6 GB Virtual RAM के साथ 128GB, 256 GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है।

Processor : यह स्मार्टफोन Android v14 OS पर चलेगा। इसमें Unisoc T615 चिपसेट का Octa Core प्रोसेसर मिल सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, VoLTE, Bluetooth v5.0, WiFi, NFC, USB-C फीचर्स मिलेंगे। साथ ही इसमें Side Fingerprint Sensor मिलेगा इसका थिकनेस 7.89 mm का रहेगा। इसका वजन 192.4  ग्राम रहेगा।

itel P65 की कीमत

itel कंपनी इस itel P65 स्मार्टफोन को 3 कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है, जिसमें Cyber Blaze, Cyber Black, Cyber Titanium कलर शामिल हो सकते है, इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट और कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जांनकारी नहीं दी है, लेकिन जगप्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स की जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन जल्दी मार्केट में लॉन्च होगा, साथ ही यह एक सस्ता बजट स्मार्टफोन रहेगा, इसलिए भी अगर आप कोई नया स्मार्टफोन कम बजट में खरीदने का सोच लिया है तो आपके लिए यह itel P65 स्मार्टफोन सबसे बेहतर विकल्प रहेगा।

यह भी पढ़े: 50MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी, नया डिजाइन के साथ Redmi K70 जल्द होगा लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply