Oppo F27 Pro 5G: 67W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा और 8GB RAM के साथ Oppo का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Oppo कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Oppo कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Oppo F27 Pro 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Oppo F27 Pro 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Oppo F27 Pro 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.72 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2412 पिक्सेल का रेसोलुशन और 394 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-Hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 2000 निट्स की ब्राइटनेस, 1500 निट्स की ब्राइटनेस (typical), HDR10+ सपोर्ट, 120Hz की रिफ्रेश रेट, 360Hz Touch Sampling रेट और IP69 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 7020 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 ColorOS 14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP Macro कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 8GB RAM + 8GB Virtual RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 3.1 का स्टोरेज टाइप भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड (Hybrid Slot) के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 67W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और Reverse Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.3, A-GPS, Glonass और USB v2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Oppo कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 20,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Lava Red, Ocean Blue कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: OPPO का नया 5G स्मार्टफोन 13 हजार रूपये से कम कीमत भारत में हुआ लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply