Realme 13x: 67W SUPERVOOC चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा और 6GB RAM/128GB स्टोरेज के साथ Realme का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Realme कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Realme कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Realme 13x को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Realme 13x स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Realme 13x स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच IPS डिस्प्ले के साथ 1080 x 2400 पिक्सेल का रेसोलुशन और 388 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-Hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 1800 निट्स की ब्राइटनेस, 144Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6020 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Realme UI 6 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP Depth कैमरा और 2MP Autofocus के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 6GB RAM + 6GB Virtual RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 67W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट और Reverse Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.4, GPS, Glonass और USB v2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Realme कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 12,999 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Realme का 12 हजार से कम दाम में स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, 45W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल, देखे फीचर्स

Leave a Reply