iPhone SE 4 का डिजाइन और फीचर्स भी हुए लीक, कब होगा लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

iPhone SE 4 Price : टेक जगत में स्मार्टफोन का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है, आज के वक्त में कोई शानदार स्मार्टफोन कम कीमत में चाहता है, तो कोई कंपनी देखकर फोन खरीदता है, इसमें iPhone खरीदने के लिए पूरी दुनिया में बहुत लोग है, जो महंगे रहते है, इसमें Apple कंपनी नए साल में किफायती बजट में फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, इस फोन में काफी शानदार फीचर्स मिलेंगे। इसमें 6.06  इंच का OLED Screen, 48 MP का रियर कैमरा, 3279 mAh की बैटरी, Apple Bionic Hexa Core प्रोसेसर जैसे फीचर्स रहेंगे। यह फोन जो लोग iPhone के ज्यादा दीवाने है उनके लिए कम बजट में फोन रहेगा। इसलिए अगर आप भी कोई नया नए साल में तगड़ा फोन खरीदने का प्लान कर रहे है तो जानिए फोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में।

iPhone SE 4 के फीचर्स

Display : iPhone SE 4 फोन में 6.06  इंच का OLED Screen मिल सकता है। जिसका 750 x 1580 पिक्सेल का रेजोलुशन मिलेगा। 289ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा, 625 निट्स का पिक ब्राइटनेस मिलेगा।

Camera : iPhone SE 4 फोन में 48 MP का रियर कैमरा OIS के साथ मिल सकता है, सेल्फी दीवानों के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 10.8 MP Front Cameraसेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Battery : iPhone SE 4 फोन में काफी पॉवरफुल बैटरी मिल सकती है, इसमें 3279 mAh की बैटरी मिल सकती है, जिसे 18W का फ़ास्ट Qi Wireless चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

RAM & Storage : iPhone SE 4 फोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 8GB RAM के साथ 64 GB, 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है।

Processor : यह फोन iOS v18 पर चलेगा, इसमें Apple Bionic चिपसेट का Hexa Core प्रोसेसर मिल सकता है।
कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, 5G, VoLTE, Bluetooth v5.3, WiFi, NFC, USB-C फीचर्स मिलेंगे, इसमें Fingerprint Sensor नहीं मिलेगा। Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Barometer, Compass, Gyroscope सेंसर मिलेंगे।

iPhone SE 4 की कीमत

Apple कंपनी इस iPhone SE 4 फोन को 3 कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है, जिसमें Midnight, Starlight, and PRODUCT(RED) कलर शामिल हो सकते है। इसमें विभिन्न स्टोरेज वेरियंट भी दिख सकते है, इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर और कीमत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी की तरफ से नहीं दी है लेकिन ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमन ने Apple मार्च 2025 में iPhone SE 4 को लॉन्च कर सकता है, इसकी शुरुवाती कीमत 50 हजार के आसपास रह सकती है, इसलिए अगर आप भी कोई नया iPhone खरीदने के लिए सपना देख रहे है उनके लिए किफायती बजट में iPhone खरीदने का मौका है, इसलिए iPhone SE 4 फोन सबसे बेहतर विकल्प रहेगा।

यह भी पढ़े : Oppo को धूल चटाने लॉन्च होगा Redmi Note 15 Ultra का तगड़ा स्मार्टफोन, 108MP कैमरा शामिल, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply