Samsung Galaxy F64 5G: 7000mAh बैटरी, 64MP प्राइमरी कैमरा और 6GB RAM के साथ Samsung का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Samsung कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर दक्षिण कोरियाई (South Korean) स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Samsung कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Samsung Galaxy F64 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Samsung Galaxy F64 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Samsung Galaxy F64 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच Super AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2340 पिक्सेल का रेसोलुशन और 403 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-Hole डिस्प्ले के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Samsung Exynos 9825 चिपसेट के साथ 2.73 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v11 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर Quad कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 64MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 8MP Depth कैमरा और 5MP Macro कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 6GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 7000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.1, A-GPS, Glonass, NFC और USB फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Samsung कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 29,552 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Fusion Black, Fusion Blue, Fusion Green कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: SAMSUNG के इस 6000 mAh बैटरी वाले स्मार्टफोन पर 6 हजार का बड़ा डिस्काउंट, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply