Poco F7 Pro 5G: 150W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा, 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ Poco का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Poco कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Poco कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Poco F7 Pro 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Poco F7 Pro 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Poco F7 Pro 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1440 x 3200 पिक्सेल का रेसोलुशन और 526 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-Hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 3840Hz PWM Dimming, 120Hz की रिफ्रेश रेट, 480Hz Touch Sampling रेट और IP68 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ 3.3 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 HyperOS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 32MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP Macro कैमरा, और HDR, Panorama के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5500mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 150W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और Reverse Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 7, Bluetooth v5.3, A-GPS, Glonass, NFC, USB v2.0 और IR Blaster फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Poco कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 49,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Poco का 120W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाला स्मार्टफोन 23 मई को हो गया लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply