Poco F7 5G: 100W Turbocharger, 50MP प्राइमरी कैमरा, 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ Poco का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Poco कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Poco कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Poco F7 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Poco F7 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Poco F7 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.72 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1220 x 2712 पिक्सेल का रेसोलुशन और 443 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-Hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass Victus Plus का प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Dolby Vision, 1920Hz PWM Dimming, 6000 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 144Hz की रिफ्रेश रेट, 480Hz Touch Sampling रेट और IP68 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Hyper OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 13MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 8MP Autofocus और Ring Flash के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 8GB RAM + 8GB Virtual RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 100W Turbocharger और Reverse Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 7, Bluetooth v5.4, A-GPS, Glonass, NFC, USB v2.0 और IR Blaster फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Poco कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 32,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Realme का गेम ओव्हर करेगा POCO का तगड़ा स्मार्टफोन, कीमत 10 हजार से भी कम

Leave a Reply