iQOO Neo 10: 150W FlashCharge, 64MP प्राइमरी कैमरा, 32MP फ्रंट कैमरा और 12GB RAM के साथ iQOO का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह iQOO कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह iQOO कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन iQOO Neo 10 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस iQOO Neo 10 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

iQOO Neo 10 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.8 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ 1260 x 2800 पिक्सेल का रेसोलुशन और 452 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन HDR10+ सपोर्ट, 2000 निट्स की HBM ब्राइटनेस और 144Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ 3.3 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v15 OriginOS 5 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 64MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM + 12GB Virtual RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5160mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 150W FlashCharge सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 7, Bluetooth v5.3, A-GPS, Glonass, NFC, USB v2.0 और IR Blaster फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह iQOO कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 30,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Black, Blue, Red कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: iQOO Neo 9: 120W Flash चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा और 12GB RAM के साथ iQOO का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Leave a Reply