Xiaomi Redmi Turbo 3: 90W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा और 12GB RAM के साथ Xiaomi Redmi का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Xiaomi Redmi कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए यह Xiaomi Redmi कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन को चीन में लॉन्च कर दिया है, और अब बहुत ही जल्द हमारे सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना यह ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Xiaomi Redmi Turbo 3 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Xiaomi Redmi Turbo 3 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Xiaomi Redmi Turbo 3 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1220 x 2712 पिक्सेल का रेसोलुशन और 446 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 2100 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 144Hz की रिफ्रेश रेट, 240Hz Touch Sampling रेट और IP64 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 चिपसेट के साथ 3 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 20MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM + 12GB Virtual RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-ion नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 90W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 6, Bluetooth v5.4, A-GPS, Glonass, NFC, USB v2.0, IR Blaster और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Xiaomi Redmi कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 23,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Black, Green, Titanium, Harry Potter कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Redmi ने लॉन्च किया 50MP कैमरा वाला किफायती दाम में स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply