OnePlus 13: 150MP ट्रिपल कैमरा सेटअप, 100W SUPERVOOC चार्जिंग और 12GB RAM के साथ OnePlus का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह OnePlus कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह OnePlus कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन OnePlus 13 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस OnePlus 13 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

OnePlus 13 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.8 इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ 1440 x 3168 पिक्सेल का रेसोलुशन और 510 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass Victus का प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Always-on डिस्प्ले, 5000 निट्स की ब्राइटनेस, 2160Hz PWM, Curved डिस्प्ले, ProXDR, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP69 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ OCTA Core का प्रोसेसर Android v15 OxygenOS 15 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 50MP Telephoto कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 6000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 100W SUPERVOOC चार्जिंग सपोर्ट, 50W AIRVOOC Wireless Charging और 10W Reverse Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Vo5G, Wi-Fi 7, Bluetooth v5.4, A-GPS, NFC, USB v3.2, IR Blaster और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह OnePlus कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 64,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च हुआ OnePlus का यह 5G स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply