Motorola Moto G75: 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी, और 8GB RAM के साथ Motorola का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Motorola कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर अमेरिकी (American) स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Motorola कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Motorola Moto G75 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Motorola Moto G75 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Motorola Moto G75 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.8 इंच pOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2400 पिक्सेल का रेसोलुशन और 393 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन SGS Low Blue Light, SGS Low Motion Blur, 100% DCI P3, 1600 निट्स की ब्राइटनेस, Curved डिस्प्ले, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 My UX पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और Sony – LYT600 कैमरा सेंसर के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 8GB RAM + 8GB Virtual RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-ion नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 33W TurboPower चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.1, A-GPS, Glonass और USB v2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Motorola कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 16,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Moto का 50MP कैमरा, 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply