Realme P2 5G: 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी और 8GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ Realme का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Realme कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Realme कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Realme P2 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Realme P2 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Realme P2 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.72 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2400 पिक्सेल का रेसोलुशन और 392 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 1000 निट्स की ब्राइटनेस, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ 2.8 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v15 Realme UI 6 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP B&W कैमरा के साथ इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 8GB RAM + 8GB Virtual RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 45W SUPERVOOC चार्ज और Reverse Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.4, GPS, Glonass, USB v2.0, 7 Layer VC Cooling System और Rain Water Touch फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Realme कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 17,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Realme का 12GB रैम वाला स्मार्टफोन 15 अप्रैल को होगा लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ कीमत भी कम

Leave a Reply