iQOO 13: 100W फ़ास्ट चार्जिंग, 150MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 12GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ iQOO का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह iQOO कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह iQOO कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन iQOO 13 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस iQOO 13 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

iQOO 13 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.8 इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ 1260 x 2880 पिक्सेल का रेसोलुशन और 462 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass Victus 2 का स्क्रीन प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन HDR10+, P3 Color Gamut, 165Hz की रिफ्रेश रेट और IP68 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Funtouch OS 15 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 50MP Telephoto कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM + 8GB Virtual RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 6000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 100W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 50W Wireless Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.4, A-GPS, Glonass, NFC और USB 3.1 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह iQOO कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 64,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: iQOO लॉन्च करेगा Neo 9s Pro जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन! जानिए फीचर्स और कीमत

Leave a Reply