Vivo Y300 Pro 5G: 80W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा, 32MP फ्रंट कैमरा और 8GB RAM के साथ Vivo का स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Vivo कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Vivo कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Vivo Y300 Pro 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Vivo Y300 Pro 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Vivo Y300 Pro 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.77 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2392 पिक्सेल का रेसोलुशन और 388 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Always-on डिस्प्ले, Curved डिस्प्ले, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP65 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Funtouch OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP Depth कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 8GB RAM + 8GB Virtual RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 6500mAh दमदार Li-ion नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.1, GPS, Glonass, USB 2.0 और IR Blaster फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Vivo कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 21,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Black, Ocean Blue, Titanium, White कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Vivo का यह स्मार्टफोन सस्ते बजट में हुआ लॉन्च, 5000 mAh की बैटरी तगड़ा प्रोसेसर शामिल, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply