Realme GT 7 Pro 5G: 320W Super VOOC चार्जिंग और 150MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Realme का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Realme कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Realme कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Realme GT 7 Pro 5G को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Realme GT 7 Pro 5G स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Realme GT 7 Pro 5G स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.82 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ 1864 x 3820 पिक्सेल का रेसोलुशन और 627 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 5500 निट्स की पीक ब्राइटनेस, HDR10+ सपोर्ट, Sunlight Screen सपोर्ट, Curved डिस्प्ले, 1.5K डिस्प्ले, 144Hz की रिफ्रेश रेट और IP69 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ OCTA Core का प्रोसेसर Android v15 Realme UI 6.0 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 50MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 50MP Telephoto कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM LPDDR5X और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 6000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 320W Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट, 65W Wireless Charging, Reverse Charging और Reverse Wireless Charging के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth v5.4, A-GPS, Glonass, NFC, USB, IR Blaster और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Realme कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 54,990 रुपयों तक होने की संभावना है।

यह भी पढ़े: Realme का इस महीने लॉन्च होगा 120W सुपर फ़ास्ट चार्जिंग वाला स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply