Vivo V40e: 80W फ़ास्ट चार्जिंग, 50MP प्राइमरी कैमरा और 8GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ Vivo का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Vivo कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Vivo कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Vivo V40e को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Vivo V40e स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Vivo V40e स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच 3D Curved AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2400 पिक्सेल का रेसोलुशन और 387 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 4500 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP65 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट के साथ 2.5 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Funtouch OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा के साथ इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 8GB RAM + 8GB वर्चुअल RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5500mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 80W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7.5W Reverse चार्जिंग और USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.4, A-GPS, GLONASS, NFC और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें In Display Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Vivo कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 27,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Monsoon Green, Royal Bronze कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: 64MP कैमरा वाला Vivo V30e 5G स्मार्टफोन इस तारीख होगा लॉन्च, 44W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट, 5500mAh बैटरी देखे कीमत

Leave a Reply