Lava Blaze 3: 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी और 6GB RAM के साथ Lava का नया स्मार्टफ़ोन 18 September, 2024 को लॉन्च होगा! देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Lava कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर भारतीय स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Lava कंपनी अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Lava Blaze 3 को हमारे भारतीय बाज़ार में 18 September, 2024 को लॉन्च करने वाला है। तो चलिए अब हम इस Lava Blaze 3 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Lava Blaze 3 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.56 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1600 पिक्सेल का रेसोलुशन और 267 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Punch-hole डिस्प्ले और 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP सेकेंडरी कैमरा के साथ इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 6GB RAM LPDDR4X और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ USB OTG का सपोर्ट और UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.2, A-GPS और USB फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो Lava कंपनी का यह स्मार्टफ़ोन 18 September, 2024 को लगभग 11,499 रुपयों तक लॉन्च होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Glass Blue, Glass Gold कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च होगा।

यह भी पढ़े: मार्केट में गदर मचा देगा Lava का जबरा 5G स्मार्टफोन , 64MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेगा 256 GB स्टोरेज, देखे कीमत

Leave a Reply