Tecno Spark 30C: 50MP डुअल प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी और 4GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ Tecno का स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Tecno कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Tecno कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Tecno Spark 30C को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Tecno Spark 30C स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Tecno Spark 30C स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1600 पिक्सेल का रेसोलुशन और 263 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek चिपसेट के साथ 2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 50MP डुअल प्राइमरी कैमरा, डुअल LED फ़्लैश, HDR और Digital Zoom के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 4, Bluetooth, A-GPS, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Tecno कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 13,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Orbit Black, Orbit White, Magic Skin कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: कम कीमत में गरीब लोगों के लिए, बढ़िया कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ Tecno का 5G स्मार्टफ़ोन लॉन्च, देखे कीमत

Leave a Reply