TCL 501: सिर्फ 7,990 रुपये में 3000mAh बैटरी, Wi-Fi Calling और 2GB RAM, 32GB स्टोरेज के साथ TCL का 4G स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह TCL कंपनी अपने बेहतरीन स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह TCL कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन 4G स्मार्टफ़ोन TCL 501 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस TCL 501 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

TCL 501 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.0 इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ 540×1092 पिक्सेल का रेसोलुशन और 203 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 400 निट्स की ब्राइटनेस और 60Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Helio G36 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Go OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 5MP प्राइमरी कैमरा, LED फ़्लैश और Digital Zoom के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 2MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 24GB User Available स्टोरेज भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 3000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Wi-Fi Calling, Bluetooth v5.1, A-GPS, Glonass और USB 2.0 फीचर्स होंगे।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह TCL कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 7,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Prime Black, Glacial Blue कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Samsung का गुमान तोड़ देंगा TCL का शानदार स्मार्टफोन, 50MP कैमरा और दमदार बैटरी, देखे कीमत

Leave a Reply