TCL 50 XL: 50MP प्राइमरी कैमरा, 768 घंटे स्टैंडबाई टाइम और 6GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ TCL का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह TCL कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह TCL कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन TCL 50 XL को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस TCL 50 XL स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

TCL 50 XL स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच FHD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 1080×2460 पिक्सेल का रेसोलुशन और 396 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Punch-hole डिस्प्ले और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6100 Plus चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP Depth कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 105GB User Available स्टोरेज और USB OTG का सपोर्ट भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5010mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 768 घंटे स्टैंडबाई टाइम और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Wi-Fi Calling, Bluetooth v5.3, A-GPS, NFC, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह TCL कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 19,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ Slate Gray कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े: TCL 50 LE: 768 घंटे स्टैंडबाई टाइम, Wi-Fi Calling और 40GB User Available स्टोरेज के साथ TCL का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Leave a Reply