ZTE Axon 60 Lite: 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी और 4GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ ZTE का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह ZTE कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह ZTE कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन ZTE Axon 60 Lite को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस ZTE Axon 60 Lite स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

ZTE Axon 60 Lite स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.6 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 267 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Punch-hole डिस्प्ले और 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Unisoc T606 चिपसेट के साथ 1.6 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v13 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 2MP Depth कैमरा के साथ इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 4GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, Wi-Fi 4, Bluetooth v5.2, GPS, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ZTE कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 14,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Blue, Gold, Purple कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े : Samsung की पूरी वाट लगा देगा ZTE का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ प्रीमियम फीचर्स, जाने कीमत

Leave a Reply