HMD Vibe: 4000mAh दमदार बैटरी और 13MP प्राइमरी कैमरा के साथ HMD का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह फिनलैंड (Finland) देश की HMD कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह HMD कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन HMD Vibe को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस HMD Vibe स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

HMD Vibe स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.56 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 269 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 480 निट्स की ब्राइटनेस, 90Hz की रिफ्रेश रेट और IP52 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 13MP प्राइमरी कैमरा, 2MP Depth कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 3GB RAM और 64GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 4000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.0, A-GPS, USB 2.0 और Wireless FM Radio फीचर्स होंगे।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह HMD कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 11,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ Charcoal कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े: HMD का नया HMD Arrow स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च, जानिए नाम को लेकर दिलचस्प जानकारी के साथ फीचर्स

Leave a Reply