Vivo Y37m: 5000mAh बैटरी, 13MP डुअल प्राइमरी कैमरा और 4GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ Vivo का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Vivo कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Vivo कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Vivo Y37m को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Vivo Y37m स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Vivo Y37m स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.56 इंच HD+, LCD डिस्प्ले के साथ 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 269 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Waterdrop Notch के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 90Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Origin OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 13MP डुअल प्राइमरी कैमरा, LED फ़्लैश, HDR और 4 x Digital Zoom के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 4GB RAM LPDDR4X और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ USB OTG का सपोर्ट और eMMC 5.1 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 15W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 4, Bluetooth v5.4, A-GPS, Glonass और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Vivo कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 11,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Distant Green Mountains, Lingguang Purple, Moon Shadow Black कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Vivo का 50MP कैमरा वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन जल्दी होगा लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply