TCL 50 LE: 768 घंटे स्टैंडबाई टाइम, Wi-Fi Calling और 40GB User Available स्टोरेज के साथ TCL का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह TCL कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह TCL कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन TCL 50 LE को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस TCL 50 LE स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

TCL 50 LE स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.6 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 267 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Waterdrop Notch और 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 700 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 13MP प्राइमरी कैमरा, 2MP Depth कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 40GB User Available स्टोरेज और USB OTG का सपोर्ट भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 4000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी, 768 घंटे स्टैंडबाई टाइम और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, Wi-Fi 5, Wi-Fi Calling, Bluetooth v5.1, A-GPS और USB फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह TCL कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 9,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ Storm Gray कलर में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़े: 5010 mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ TCL का यह 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरा के साथ शानदार फीचर्स, जानें कीमत

Leave a Reply