Realme P2 Pro: 80W सुपर VOOC चार्जिंग और 12GB RAM, 512GB स्टोरेज के साथ Realme का नया स्मार्टफ़ोन 13 September, 2024 को लॉन्च होगा! देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Realme कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Realme कंपनी अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Realme P2 Pro को हमारे भारतीय बाज़ार में 13 September, 2024 को लॉन्च करने वाला है। तो चलिए अब हम इस Realme P2 Pro स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Realme P2 Pro स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच AMOLED डिस्प्ले होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass v7i का प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट का प्रोसेसर Android v14 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 50MP मेन प्राइमरी कैमरा, LED फ़्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 3.1 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5200mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी के साथ 80W सुपर VOOC चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, GPRS और EDGE फीचर्स होंगे।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो Realme कंपनी का यह स्मार्टफ़ोन 13 September, 2024 को लगभग 20,999 रुपयों में लॉन्च होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Parrot Green, Eagle Grey कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Realme का 12GB रैम वाला स्मार्टफोन 15 अप्रैल को होगा लॉन्च, 5000mAh बैटरी के साथ कीमत भी कम

Leave a Reply