Honor Play 9T: 50MP प्राइमरी कैमरा, 6000mAh Li-Polymer बैटरी और 8GB RAM के साथ Honor का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Honor कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Honor कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Honor Play 9T को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Honor Play 9T स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Honor Play 9T स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.77 इंच HD+, TFT LCD डिस्प्ले के साथ 720×1610 पिक्सेल का रेसोलुशन और 261 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 850 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP64 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Magic UI पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP Depth कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 3.1 का स्टोरेज टाइप और USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 6000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 35W सुपर चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.0, A-GPS, Glonass और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Honor कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 11,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Moon Shadow White, Phantom Night Black, Turquoise Green कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Honor का यह स्‍मार्टफोन 12GB रैम, 50MP कैमरा के साथ हो गया लॉन्‍च, देखे फीचर्स और देखे कीमत

Leave a Reply