Honor Magic V Flip: 66W सुपर चार्जिंग, 50MP फ्रंट कैमरा और 12GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ Honor का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Honor कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Honor कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Honor Magic V Flip को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Honor Magic V Flip स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Honor Magic V Flip स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display (Main): इस स्मार्टफ़ोन में 6.8 इंच FHD, OLED मेन डिस्प्ले के साथ 1080×2520 पिक्सेल का रेसोलुशन और 403 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस, HDR 10/HDR+ सपोर्ट और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Display (Cover): इस स्मार्टफ़ोन में 4.0 इंच OLED कवर डिस्प्ले के साथ 1200×1092 पिक्सेल का रेसोलुशन होगा, जो 1600 निट्स की ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Plus Gen 1 चिपसेट के साथ 3 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Magic UI पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 4800mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 66W सुपर चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा। जिससे की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 15 मिनट में 45% तक चार्ज कर देता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, Wi-Fi 6E, Bluetooth v5.3, A-GPS, Glonass, NFC और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Honor कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 57,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Iris Black, Camellia White, Champagne Pink कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: टेक्नोलॉजी दुनिया का सबसे पतला होगा Honor का Magic V3 फोल्डेबल फोन, जानिए लॉन्चिंग डेट और फीचर्स, कीमत

Leave a Reply