Tecno Pova 6: 108MP डुअल प्राइमरी कैमरा, 70W फ़ास्ट चार्जिंग और 8GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ Tecno का स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Tecno कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Tecno कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Tecno Pova 6 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Tecno Pova 6 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Tecno Pova 6 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच FHD+, AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080×2460 पिक्सेल का रेसोलुशन और 396 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 1300 निट्स की पीक ब्राइटनेस, 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP53 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Helio G99 Ultimate चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 HiOS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 108MP डुअल प्राइमरी कैमरा और Quad LED फ़्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 6000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 70W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा। जिससे की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 20 मिनट में 50% तक चार्ज कर देता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth, A-GPS, Glonass, NFC, USB और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Optical On-screen Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Tecno कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 11,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Comet Green, Meteorite Grey, Interstellar Blue कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Tecno 108MP कैमरा, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply