Itel P65: 5000mAh दमदार बैटरी, 50MP डुअल प्राइमरी कैमरा और 4GB RAM, 128GB स्टोरेज के साथ Itel का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Itel कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Itel कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Itel P65 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Itel P65 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Itel P65 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1600 पिक्सेल का रेसोलुशन और 262 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले और 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Unisoc T615 चिपसेट के साथ 1.8 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 Itel OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 50MP डुअल प्राइमरी कैमरा और LED फ़्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 18W PowerCharge चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा। जिससे की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 30 मिनट में 40% तक चार्ज कर देता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 4, Bluetooth, GPS और USB फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Itel कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 13,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Cyber Blaze, Cyber Black, Cyber Titanium कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: itel कंपनी ने लॉन्च किया 5000 mAh बैटरी वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply