Infinix Hot 50: 5000mAh Li-Polymer बैटरी, 48MP डुअल प्राइमरी कैमरा और 4GB/8GB RAM के साथ Infinix का नया स्मार्टफ़ोन हुआ लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Infinix कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Infinix कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Infinix Hot 50 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Infinix Hot 50 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Infinix Hot 50 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1600 पिक्सेल का रेसोलुशन और 262 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6300 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v14 XOS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 48MP डुअल प्राइमरी कैमरा और डुअल LED फ़्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 4GB/8GB RAM LPDDR4X और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप और USB OTG का सपोर्ट भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को Micro SD कार्ड के जरिए लगभग 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.4, A-GPS, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Infinix कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन को दो स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया है। इसमें 4GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है, और 8GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये तक है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Vibrant Blue, Sleek Black, Sage Green, Dreamy Purple कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Infinix का 6000mAh बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन कम कीमत में हुआ लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply