ZTE Axon 60: 50MP प्राइमरी कैमरा, 32MP फ्रंट कैमरा और 6GB RAM, 256GB स्टोरेज के साथ ZTE का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह ZTE कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह ZTE कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन ZTE Axon 60 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस ZTE Axon 60 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

ZTE Axon 60 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.72 इंच FHD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 1080×2400 पिक्सेल का रेसोलुशन और 392 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Unisoc T616 चिपसेट के साथ 2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर Android v13 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा, 2MP Macro कैमरा और 2MP Depth कैमरा के साथ इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए 6GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 22.5W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.2, GPS, NFC, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह ZTE कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 17,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Black, Gold, Purple कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: इस कंपनी का दुनिया का पहला 3D स्मार्टफोन 50MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply