Moto G Play 2024: 50MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी और 4GB RAM, 64GB स्टोरेज के साथ Motorola का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Motorola कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर अमेरिकी (US) स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Motorola कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Moto G Play 2024 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Moto G Play 2024 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Moto G Play 2024 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.5 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1600 पिक्सेल का रेसोलुशन और 270 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass v3 का प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 500 निट्स की ब्राइटनेस और 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट के साथ 2.4 GHz OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v13 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा। जबकि इसमें इंटरनल स्टोरेज को लगभग 512GB तक Micro SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 15W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.1, A-GPS, Glonass, USB और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Motorola कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 12,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ Sapphire Blue कलर में आएगा।

यह भी पढ़े: Moto का 50MP कैमरा, 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ नया स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply