Motorola Moto E14: 5000mAh बैटरी, 13MP प्राइमरी कैमरा और 2GB RAM, 64GB स्टोरेज के साथ Motorola का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Motorola कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर अमेरिकी (US) स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Motorola कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Motorola Moto E14 को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Motorola Moto E14 स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Motorola Moto E14 स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.56 इंच HD+, IPS LCD डिस्प्ले के साथ 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 269 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इसके अलावा इसमें स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass v3 का प्रोटेक्शन फीचर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 90Hz की रिफ्रेश रेट और IP52 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Unisoc T606 चिपसेट के साथ 1.6 GHz OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v14 Go OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में 13MP प्राइमरी कैमरा के साथ सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में 2GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा। इसमें इंटरनल स्टोरेज को लगभग 1TB तक Micro SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी और 15W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ USB टाइप-C पोर्ट होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.0, A-GPS, Glonass, USB 2.0 और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Motorola कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 6,999 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Pastel Green, Graphite Gray, Pastel Purple कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े : गरीबों को हीरो बनाएगा Motorola का यह स्मार्टफोन, 5000mAh की बैटरी के साथ शानदार फीचर्स शामिल, देखे कीमतc

Leave a Reply