Infinix Smart 8 Pro: 5000mAh बैटरी, 50MP प्राइमरी कैमरा और 4GB RAM के साथ Infinix का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Infinix कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Infinix कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Infinix Smart 8 Pro को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Infinix Smart 8 Pro स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Infinix Smart 8 Pro स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.6 इंच का HD+, IPS LCD डिस्प्ले होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन में 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 267 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 500 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Helio G36 चिपसेट के साथ 2.2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v13 XOS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 0.08MP का सेकेंडरी कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें Ring LED का फ़्लैश फीचर भी होगा। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 4GB RAM LPDDR4X और 64GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। इसमें इंटरनल स्टोरेज को लगभग 2TB तक Micro SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। जबकि इसमें USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh की दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जबकि यह स्मार्टफ़ोन USB टाइप-C पोर्ट के साथ आएगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.0, A-GPS, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Infinix कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 8,999 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Timber Black, Shiny Gold, Galaxy White, Rainbow Blue कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Oppo को इतराना भुला देगा Infinix का धाकड़ स्मार्टफोन, शानदार फीचर्स और कंटाप कैमरा क़्वालिटी से मचायेगा तहलका

Leave a Reply