Honor X6b: 5200mAh Li-Polymer बैटरी, 50MP प्राइमरी कैमरा और 4GB RAM के साथ Honor का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Honor कंपनी अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Honor कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक ज़बरदस्त कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Honor X6b को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Honor X6b स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Honor X6b स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.56 इंच का HD+, TFT LCD डिस्प्ले होगा, जो Waterdrop Notch के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन में 720×1612 पिक्सेल का रेसोलुशन और 269 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 780 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Helio G85 चिपसेट के साथ 2 GHz OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v14 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का Depth कैमरा होगा। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 4GB RAM और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5200mAh की दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 35W की सुपर चार्जिंग को सपोर्ट करता है। याने की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 20 मिनट में 31% तक चार्ज कर देता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन USB टाइप-C पोर्ट के साथ आएगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 3G, 2G, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.1, A-GPS, Glonass, NFC और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Side Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Honor कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 14,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Forest Green, Starry Purple, Ocean Cyan, Midnight Black कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: Honor का X सीरीज का यह स्मार्टफोन हुआ स्पॉट! 16GB रैम, 5800mAh की बैटरी शामिल, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply