Infinix Note 40S: 108MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh दमदार बैटरी और 8GB RAM के साथ Infinix का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Infinix कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Infinix कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Infinix Note 40S को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Infinix Note 40S स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Infinix Note 40S स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच का FHD+, AMOLED डिस्प्ले होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन में 1080×2436 पिक्सेल का रेसोलुशन होगा और 393 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass का प्रोटेक्शन फीचर होगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 1300 निट्स का पीक ब्राइटनेस होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 120Hz की रिफ्रेश रेट और IP54 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Helio G99 Ultimate चिपसेट के साथ 2.2 GHz क्लॉक स्पीड वाला OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v14 XOS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 108MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का Macro कैमरा होगा। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 8GB RAM LPDDR4X और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप और USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh की दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 33W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। याने की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 31 मिनट में 50% तक चार्ज कर देता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Wireless Charging और USB टाइप-C पोर्ट के साथ आएगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G, VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth, A-GPS, NFC, USB और DTS Sound ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Optical On-screen Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Infinix कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 14,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Obsidian Black, Vintage Green कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आएगा।

यह भी पढ़े: इस फोन को देखकर iPhone को भूल जाओगे, 5800mAh की पावरफुल बैटरी के साथ तगड़े फीचर्स, देखे कीमत

Leave a Reply