सिर्फ 9,999 रूपये में 50 MP का प्राइमरी कैमरा के साथ लॉन्च होगा Redmi का यह स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स की जानकारी

Technology

Redmi 14C 4G Price : टेक जगत में स्मार्टफोन का बिजनेस तेजी से बढ़ रहा है, मार्केट में स्मार्टफोन मेकर कंपनियां अपने शानदार स्मार्टफोन को कम बजट में भी लॉन्च कर रही है। इसमें Redmi कंपनी है जो चीन की स्मार्टफोन बनानेवाली बड़ी कंपनी है, रेडमी के स्मार्टफोन दुनिया के मार्केट समेत भारतीय मार्केट में काफी ज्यादा पसंद है, इस बीच कंपनी अपने यूजर्स के लिए और एक नया सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसका नाम Redmi 14C 4G स्मार्टफोन है, इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट किया है। यह स्मार्टफोन कम बजट वाला स्मार्टफोन रहेगा, इसमें 50 MP का मेन प्राइमरी कैमरा, 5000 mAh की बैटरी के साथ बेहतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर आप कोई सस्ते बजट में लग्जरी कैमरा क्वालिटी वाला स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है तो जानिए Redmi 14C 4G स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Redmi 14C 4G के फीचर्स

Display : Redmi 14C 4G स्मार्टफोन में 6.78 इंच का IPS LCD Screen मिलेगा, जिसका 720 x 1650  पिक्सेल का रेजोलुशन मिलेगा। यह Water Drop Notch डिस्प्ले रहेगा, जिसका 60 Hz का रिफ्रेश रेट देगा। इसका 120 Hz का Touch Sampling रेट मिलेगा। 269 ppi का पिक्सेल का डेंसिटी मिलेगा। 500 निट्स का ब्राइटनेस मिलेगा।

Camera : Redmi 14C 4G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 MP का मेन प्राइमरी कैमरा + दूसरा Depth Sensor मिलेगा, इसके साथ सेल्फी दीवानों के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Battery : Redmi 14C 4G स्मार्टफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, इसमें 5000 mAh Li-Polymer की बैटरी मिलेगी।

RAM & Storage : Redmi 14C 4G स्मार्टफोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 4 GB RAM + 4 GB Virtual RAM के साथ 64 GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा।

Processor : यह स्मार्टफोन Android v13 OS पर चलेगा, साथ ही इसमें Mediatek Helio G99 चिपसेट का 2.2 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, VoLTE, Bluetooth v5.2, WiFi फीचर्स मिलेंगे ,साथ ही इसमें Rear Fingerprint Sensor मिलेगा।

Redmi 14C 4G की कीमत

Redmi कंपनी इस Redmi 14C 4G स्मार्टफोन को 2 कलर ऑप्शन में लॉन्च करेगी, जिसमें Blue और Black कलर शामिल होंगे। इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग डेट और कीमत की जानकारी कंपनी के ओर से नहीं दी है, लेकिन टेक जगत के प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स की जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन अगले महीने में ग्लोबली लॉन्च होगा और इसकी शुरुवाती कीमत सिर्फ 9 हजार 999 रूपये रह सकती है, अगर आप भी कोई कम बजट में शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए Redmi 14C 4G स्मार्टफोन सबसे बेहतर विकल्प रहेगा।

Leave a Reply