OPPO Find X7 Ultra: 200MP Quad कैमरा सेटअप और 100W Super Flash चार्जिंग के साथ OPPO का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आज के समय में टेक्नोलॉजी दुनिया की स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह OPPO कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल बाज़ारों में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह OPPO कंपनी अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन OPPO Find X7 Ultra को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस OPPO Find X7 Ultra स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

OPPO Find X7 Ultra स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.82 इंच का QHD+, AMOLED डिस्प्ले होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन में 1440×3168 पिक्सेल का रेसोलुशन होगा और 510 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में स्क्रीन की सुरक्षा के लिए Corning Gorilla Glass, Glass Victus 2 के सुरक्षा फीचर्स होंगे। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन में 4500 निट्स का पीक ब्राइटनेस और HDR 10+ सपोर्ट भी होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफ़ोन IP68 वॉटर प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट के साथ 3.3 GHz क्लॉक स्पीड वाला OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर Quad कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 50MP का Periscope कैमरा और 50MP का चौथा कैमरा होगा। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 12GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप और USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh की दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 100W की Super Flash चार्जिंग को सपोर्ट करता है। याने की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 26 मिनट में 100% तक फुल चार्ज कर देता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Wireless Charging और USB टाइप-C पोर्ट के साथ आता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Wi-Fi 7, Bluetooth v5.4, A-GPS, Glonass, NFC, USB और Dolby Atmos ऑडियो फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें Optical On-screen Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह OPPO कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 69,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Vast sea and sky, Desert Silver Moon और Song Ying Mo Yun कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: OPPO Reno 12F 5G: 12GB RAM और 50MP+8MP+2MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ OPPO का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, देखे कीमत

Leave a Reply