Honor X60i: 5000mAh दमदार बैटरी, 8GB RAM और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ Honor का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, आजकल बाज़ारों में टेक्नोलॉजी सेक्टर के स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। आज के समय में पुरे विश्व में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन बहुत ज्यादा पसंद आ रहे है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Honor अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Honor X60i को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Honor X60i स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Honor X60i स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.7 इंच का FHD+, AMOLED डिस्प्ले होगा, जो Punch-hole डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन में 1080×2412 पिक्सेल का रेसोलुशन होगा और 394 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 2000 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफ़ोन IP64 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट के साथ 2.4 GHz क्लॉक स्पीड वाला OCTA Core का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Android v14 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर डुअल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का Depth कैमरा होगा। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 8GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें USB OTG का सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में 5000mAh की दमदार Li-Polymer नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 35W की सुपर चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन USB Type-C पोर्ट के साथ आता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए VoLTE, Wi-Fi 5, Bluetooth v5.1, A-GPS, Glonass और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें On-screen Fingerprint Sensor भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Honor कंपनी ने अपने इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 16,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन Coral Purple, Cloud Blue, Moon Shadow White और Magic Night Black कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Honor Magic 6 Ultimate: 50MP+50MP+180MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Honor का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply