Motorola का 50MP कैमरा वाला सस्ता स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च! लिक हुए कई सारे फीचर्स, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

Motorola G45 5G Price : टेक्नोलॉजी जगत में बड़ी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Motorola ने हाल ही में अपना Moto Edge 50 को मार्केट में लॉन्च किया था, अब यह मोटोरोला कंपनी मार्केट में एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, मोटोरोला कंपनी ने पिछले कुछ महीनों से ढेर सारे शानदार स्मार्टफोन मार्केट में पेश किए है। अब कंपनी अपना रफ़्तार से बिजनेस बढ़ाने में लगी है। कंपनी अपना अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है इसका नाम Motorola G45 5G है। इस स्मार्टफोन को लेकर कई लिक सामने आ गए है, इसके अनुसार इसमें 50MP का कैमरा मिलने की संभावना है, साथ ही इसमें कई सारे तगड़े फीचर्स शामिल किये है, अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे है और आपको Motorola के स्मार्टफोन पसंद है, तो जानिए Motorola G45 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Motorola G45 5G के फीचर्स

Display : Motorola G45 5G स्मार्टफोन में 6.5 इंच का IPS LCD Screen मिलेगा, जिसका 720 x 1600 पिक्सेल का रेजोलुशन रहेगा। यह Punch Hole डिस्प्ले रहेगा, जिसका 120 Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। 270 ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा। 1600 निट्स का पिक ब्राइटनेस मिल सकता है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें Corning Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा।

Camera : Motorola G45 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें OIS के साथ 50 MP का मेन प्राइमरी कैमरा + 2 MP का सेकंडरी कैमरा, साथ ही सेल्फी प्रेमियों के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Battery : Motorola G45 5G स्मार्टफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, इसमें 5000 mAh की बैटरी मिलेगी, जिसे 20W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

RAM & Storage : Motorola G45 5G स्मार्टफोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 8 GB RAM के साथ
128 GB, 256GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है।

Processor : यह स्मार्टफोन Android v14 OS पर चलेगा। इसमें Qualcomm Snapdragon 6s Gen3 चिपसेट का Octa Core प्रोसेसर मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, 5G, VoLTE, Bluetooth v5.3, WiFi, USB-C v2.0 फीचर्स मिलेंगे। साथ ही इसमें Side Fingerprint Sensor मिल सकता है। इसमें FM Radio भी रेकॉर्डिंग का सपोर्ट से मिल सकता है।

Motorola G45 5G की कीमत

Motorola कंपनी यह नया Motorola G45 5G स्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। जिसमें रेड, ब्लू और ग्रीन तीन कलर ऑप्शन मिल सकते हैं। साथ ही यह स्मार्टफोन लेदर बैकपैनल के साथ मार्केट में लॉन्च हो सकता है। कंपनी ने इसके लॉचिंग डेट और कीमत की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन टेक जगत के प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स के जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन इस महीने ह्या सितंबर महीने में लॉन्च होगा, इसके शुरुवाती कीमत 14 हजार 990 रूपये तक हो सकती है, यह एक सस्ता कम बजट वाला स्मार्टफोन हो सकता है, अगर आप भी कोई कम बजट में तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए Motorola G45 5G सबसे बेहतर विकल्प रहेगा।

Leave a Reply