खास बच्चों के लिए Samsung कंपनी का एक्टिविटी को मॉनिटर करनेवाला टैबलेट लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

Samsung Galaxy Tab A9+ Price : टेक जगत में स्मार्टफोन के साथ लैपटॉप, टैबलेट, ईयरबड्स का भी डिमांड ज्यादा बढ़ गया है, दुनियाभर में आज के वक्त में छोटे बच्चो के पास भी स्मार्टफोन रहता है और स्टडी या गेम खेलने के लिए टैब रहता है। इस बीच Samsung कंपनी ने खास करके बच्चो के लिए नया Galaxy Tab A9+ Kids Edition टैबलेट लॉन्च किया है, नाम से पता चलता है यह टैबलेट खास करके बच्चों के लिए कस्टमाइज किया है। इसमें डिस्प्ले भी सेफ कवर के साथ दिया है, यह शॉकप्रूफ है, इस टैबलेट मे प्रीलोडेड सैमसंग किड्स App भी मिलते हैं। पेरेंट्स इसमें बच्चों के लिए अलग प्रोफाइल बना सकते हैं, स्क्रीन टाइम लिमिट सेट कर सकते हैं, सोशल मीडिया साइट्स को ब्लॉक कर सकते हैं, और बच्चों की एक्टिविटी को मॉनिटर कर सकते हैं। अगर आपके बच्चों के लिए भी टैबलेट खरीदने का सोच रहे है जानिए Samsung ने Galaxy Tab A9+ टैबलेट के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Samsung Galaxy Tab A9+ के फीचर्स

Display : Samsung ने Galaxy Tab A9+ टैबलेट में 11 इंच का WQXGA LCD Screen मिलेगा, जिसका 1200 x 1920 पिक्सेल का रेजोलुशन मिलेगा, साथ ही 90 Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 206 ppi का डेंसिटी मिलेगा।

Camera : Samsung ने Galaxy Tab A9+ टैबलेट में 8 MP का मेन रियर कैमरा मिलेगा, साथ ही सेल्फी लव्हर्स के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा।

Battery : Samsung ने Galaxy Tab A9+ टैबलेट में काफी पॉवरफुल बैटरी मिलेगी, इसमें 7040 mAh की बैटरी मिलेगी, जिसे 15W का फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

RAM & Storage : Samsung ने Galaxy Tab A9+ टैबलेट में टैबलेट को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 4 GB RAM + 8 GB RAM के साथ 64 GB, 128GB का इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा। इसमें Micro SD स्लॉट भी दिया है जिससे आप 1TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते है।

Processor : यह टैबलेट Android v13 OS पर चलेगा, इसमें Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट का 2.2 GHz क्लॉक स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G SA/NSA (वैकल्पिक), Wi-Fi 802.11 ac (2.4GHz/5GHz), Bluetooth 5.1, GPS, Glonass, Beidou, Galileo, QZSS, USB Type-C पोर्ट का सपोर्ट दिया है। इसमें साउंड के लिए 4 स्पीकर दिए हैं और साथ में Dolby Atmos का सपोर्ट भी दिया है। इसका वजन 480 ग्राम रहेगा।

Samsung Galaxy Tab A9+ की कीमत

Samsung कंपनी ने इस Samsung Galaxy Tab A9+ Kids Edition को 4 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है, जिसमें ब्लू, रेड, येलो, ग्रेफाइट कलर शामिल है। इस टैबलेट की कीमत WiFi 4 GB + 64 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 17 हजार 999 रूपये के आसपास है, साथ ही WiFi 8GB +128 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 18 हजार 999 रूपये के आसपास है, साथ ही 5G 8GB +128 GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत कंपनी ने 269 डॉलर (भारतीय चलन लगभग 22,536 रुपये) रखी है। कंपनी ने इसके साथ तीन Crayo-Pen स्टाइलस भी दिए हैं। इसे आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट के अलावा Amazon, BestBuy.com, Flipcart जैसे रिटेलर्स से भी खरीदा सकते है। इस टैबलेट की सेल 11 अगस्त से शुरू होगी। अगर आप भी आपके बच्चों के लिए सेफ और स्टडी के लिए टैबलेट खरीदना चाहते है यह Samsung Galaxy Tab A9+ टैबलेट आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प रहेगा।

Leave a Reply