Vivo V40 Lite: 5500mAh दमदार बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ Vivo का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Vivo कंपनी अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Vivo कंपनी अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना लक्ज़री कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Vivo V40 Lite को बहुत ही जल्द हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Vivo V40 Lite स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Vivo V40 Lite स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच का FHD+, AMOLED डिस्प्ले होगा, जो पंच-होल डिस्प्ले के साथ आएगा। इस स्मार्टफ़ोन का रेसोलुशन 1080×2400 पिक्सेल होगा और 388 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 1300 निट्स का पीक ब्राइटनेस होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफ़ोन IP64 स्प्लैश प्रूफ के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट के साथ 2.2 GHz ओक्टा कोर का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड v14 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें एक स्मार्ट ऑरा लाइट का फ्लैश होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जिसमें इसकी इंटरनल स्टोरेज को लगभग 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। जबकि इसमें एक USB OTG सपोर्ट और UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में लगभग 5500mAh की दमदार ली-आयन नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 44W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन USB टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Bluetooth v5.1, Wi-Fi 5, GPS, NFC और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें On-screen फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Vivo कंपनी ने अपनी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 35,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन ब्राउन और वाइट (Brown, White) कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Vivo V30 Lite: 64MP प्राइमरी कैमरा और 44W फ़्लैश चार्जिंग के साथ Vivo का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply