HMD Hyper के स्पेसिफिकेशंस हो गए लिक! 50MP का सेल्फी कैमरा, 8GB RAM शामिल, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

HMD Hyper Smartphone Price : टेक्नोलॉजी जगत में लगातार स्मार्टफोन बनानेवाली कंपनियां एक दूसरे को टक्कर देने के लिए स्मार्टफोन का निर्माण करके लॉन्च कर रही है, इस बीच फिनलैंड की कंपनी HMD है जो अपना अपकमिंग स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, क्योंकि लॉन्च होने से पहले ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक हो गए हैं, जिससे इस स्मार्टफोन को लेकर पता चलता है की पता चलता है कि इसमें 6.55  इंच का Full-HD+ OLED डिस्प्ले रहेगा, साथ ही इसमें मेन 50MP का मेन कैमरा समेत ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा, और 50MP का सेल्फी कैमरा भी रहेगा इसके साथ और भी कई बेहतरीन फीचर्स शामिल होंगे।

लिक से पता चलता है की Nokia Lumia सीरीज से कुछ डिजाइन एलिमेंट लेकर यह स्मार्टफोन लॉन्च होगा। अगर आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो जानिए HMD Hyper स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स और कीमत के बारे में।

HMD Hyper के संभावित फीचर्स

Display : HMD Hyper स्मार्टफोन में 6.55  इंच का Full-HD+ OLED Screen मिल सकता है, जिसका 1080 x 2400 पिक्सेल का रेजोलुशन मिल सकता है। यह Punch Hole Display के साथ मिलेगा, जिसका 120 Hz का रिफ्रेश रेट रहेगा।

Camera : HMD Hyper स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है। OIS के साथ 50 MP + 13 MP + 8 MP ट्रिपल कैमरा मिल सकता है। साथ ही सेल्फी दीवानों के लिए सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 50 MP का सेल्फी कैमरा मिल सकता है।

Battery : HMD Hyper स्मार्टफोन में 4700 mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है, जिसे 33W फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है।

RAM & Storage : HMD Hyper स्मार्टफोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 8 GB RAM के साथ 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज मिल सकता है। इसमें Micro SD कार्ड भी रहेगा जिससे 256GB तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

Processor : यह स्मार्टफोन Android v14 OS पर चलेगा, इसमें Qualcomm Snapdragon 6 Gen1 चिपसेट का 2.2 GHz क्लॉक स्पीड स्पीड वाला Octa Core प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, 5G, Bluetooth v5.2, WiFi, NFC, USB-C v2.0 फीचर्स मिलेंगे, साथ ही इसमें Side Fingerprint Sensor मिलेगा।

HMD Hyper की कीमत

HMD कंपनी का यह नया अपकमिंग स्मार्टफोन विभिन्न स्टोरेज और कलर ऑप्शन में लॉन्च हो सकता है, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग को लेकर और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन टेक दुनिया की प्रसिद्ध न्यूजपोर्टल्स की जानकारी अनुसार यह स्मार्टफोन कंपनी जल्दी लॉन्च कर सकती है, इसकी शुरुवाती कीमत 35 हजार 40 हजार के बीच रह सकती है। अगर आप भी कोई इस बजट में स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है और आपको HMD के स्मार्टफोन पसंद आते है तो आपके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, आपके लिए यह HMD Hyper स्मार्टफोन बेहतर विकल्प रहेगा।

Leave a Reply