Redmi K70 Ultra: 120W फ़ास्ट चार्जिंग और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ Redmi का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Redmi कंपनी अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Redmi कंपनी अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Redmi K70 Ultra को बहुत ही जल्द हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Redmi K70 Ultra स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Redmi K70 Ultra स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.67 इंच का FHD+, OLED पंच-होल डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफ़ोन का रेसोलुशन 1220×2712 पिक्सेल होगा और 446 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 144Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 4000 निट्स का पीक ब्राइटनेस और HDR 10+ सपोर्ट होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफ़ोन IP68 वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आएगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में मीडियाटेक डीमेंसिटी 9300 प्लस चिपसेट के साथ 3.25 GHz क्लॉक स्पीड वाला ओक्टा कोर का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड v14 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक रियर ट्रिपल कैमरा का सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा होगा। इसमें ऑटोफोकस और OIS भी होगा। इसमें डुअल-कलर LED फ्लैश के साथ लगातार शूटिंग, HDR, डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन और टच टू फोकस जैसे कई सारे एडवांस्ड फीचर्स होंगे। जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 20MP का एक सेल्फी कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 12GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें UFS 4.0 का स्टोरेज टाइप होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में लगभग 5500mAh की दमदार ली-पॉलीमर नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 120W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। याने की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 24 मिनटों में 100% तक फुल चार्ज कर देता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन USB टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Bluetooth v5.4, Wi-Fi 7, GPS, NFC और USB फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें ऑन-स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Redmi कंपनी ने अपनी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 49,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन ब्लैक, स्नो व्हाइट और आइस ब्लू (Black, Snow White, Ice Blue) कलर के तीन कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: सिर्फ 6999 रुपये में Redmi ने भारत में लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, देखे फीचर्स और कीमत

Leave a Reply