Vivo Y200 GT: 6000mAh की दमदार बैटरी और 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ Vivo का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में यह Vivo कंपनी अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी मानी जाती है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Vivo कंपनी अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना शानदार कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Vivo Y200 GT को बहुत ही जल्द हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Vivo Y200 GT स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Vivo Y200 GT स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.78 इंच का FHD+, AMOLED पंच-होल डिस्प्ले होगा। इस स्मार्टफ़ोन का रेसोलुशन 1260×2800 पिक्सेल होगा और 453 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 144Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 4500 निट्स का पीक ब्राइटनेस और IP64 का स्प्लैशप्रूफ भी होगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ 2.63 GHz क्लॉक स्पीड वाला ओक्टा कोर का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड v14 OS पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक डुअल कैमरा का सेटअप होगा। इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का डेप्थ कैमरा होगा। इसमें ऑटोफोकस और LED फ़्लैश भी होगा। इसमें लगातार शूटिंग, HDR, सुपरमून, 10 x डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन और टच टू फोकस जैसे कई सारे एडवांस्ड फीचर्स होंगे। जबकि सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए इसके फ्रंट में 16MP का एक सेल्फी कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 8GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इसमें एक USB OTG सपोर्ट और UFS 2.2 का स्टोरेज टाइप भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में लगभग 6000mAh की दमदार नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 80W फ़्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करता है। याने की यह इस स्मार्टफ़ोन को सिर्फ 26 मिनटों में 50% तक चार्ज कर देता है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन USB टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, Bluetooth v5.4, Wi-Fi 5, GPS, NFC और USB 2.0 फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें ऑन-स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Vivo कंपनी ने अपनी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 24,999 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन स्टॉर्म और थंडर (Storm, Thunder) कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Oneplus को दिन में तारे दिखाने लॉन्च होगा Vivo का 5G स्मार्टफोन, लग्जरी कैमरा क़्वालिटी के साथ देखे कीमत

Leave a Reply