HMD कंपनी का सबसे सस्ता Flip फोन 28 अगस्त को होगा लॉन्च, देखे फीचर्स और कीमत

Technology

HMD Barbie Flip Phone Price : टेक दुनिया में Nokia कंपनी सबसे पुरानी मोबाईल बनाने वाली फिनलँड कंपनी है, इस कंपनी ने एक समय में पूरा मार्केट पर कब्ज़ा किया था, लेकिन अब नोकिया के स्मार्टफोन बनानेवाली HMD कंपनी सब ब्रांड कंपनी है जो मार्केट में ग्राहकों को कम बजट में बहुत ही सस्ते कीमत में स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है, इस बीच HMD कंपनी अपना नया HMD Barbie Flip Phone आधिकारिक तौर पर लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस महीने के लास्ट में यह हैंडसेट मार्केट में लॉन्च होगा।

इस फोन की घोषणा सबसे पहले इस साल की शुरुआत में MWC इवेंट में किया था। लेकिन अब लॉन्च से पहले एक चीन के TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर एक नई लिस्टिंग ने इस डिवाइस को लेकर कुछ खास स्पेक्स का खुलासा किया है। अगर आप भी कम बजट में रोजाना भाग दौड़ के व्यस्त जीवनशैली में सिंपल फोन खरीदना चाहते है जानिए HMD Barbie Flip Phone के फीचर्स और कीमत के बारे में।

HMD Barbie Flip के फीचर्स

Display : HMD Barbie Flip फोन में 2.8 इंच का LCD Screen मिलेगा, जिसका 240 x 320 पिक्सेल का रेजोलुशन मिलेगा। 143 ppi का पिक्सेल डेंसिटी मिलेगा, इसमें डुअल डिस्प्ले मिलेगा दुसरा 1.77 इंच का रहेगा, जिसका 128×160 पिक्सेल का रेजोलुशन रहेगा। .

Camera : HMD Barbie Flip फोन में LED फ्लैश के साथ 0.3 MP का सिंगल रियर कैमरा मिलेगा, सेल्फी वालों के लिए इसमें सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए सेल्फी कैमरा नहीं रहेगा।

Battery : HMD Barbie Flip फोन में 1450 mAh की बैटरी मिलेगी।

RAM & Storage : HMD Barbie Flip फोन में फोन को फ़ास्ट चलाने और डाटा को सेव रखने के लिए इसमें 64 MB RAM के साथ
128 MB का इनबिल्ट स्टोरेज मिलेगा, इसमें microSD card भी मिल सकता है जिससे आप 32GB तक स्टोरेज बढ़ा सकते है।

Processor : यह फोन S30+​ पर चलेगा, इसमें Unisoc T107 चिपसेट का 1 GHz क्लॉक स्पीड वाला सिंगल-कोर प्रोसेसर मिलेगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G, Bluetooth v4.2,USB-C फीचर्स मिलेंगे, Dual Sim का ऑप्शन रहेगा। इसमें WiFi, GPS नहीं रहेगा। इस डिवाइस में T9 QWERTY की-बोर्ड भी होगा, जो निश्चित रूप से यूजर के एक्सपीरियंस को एक रेट्रो टच जोड़ेगा।

HMD Barbie Flip की कीमत

HMD का यह Barbie Flip फोन विभिन्न कलर में लॉन्च होगा, Barbie Flip फोन में क्लासिक Nokia मॉडल की याद दिलाने वाली डुअल-टोन पिंक कलर स्कीम होगी। इसके साथ ही इस डिवाइस में आगे की तरफ एक खास ‘बार्बी’ ब्रांडिंग होने की भी उम्मीद भी है। जबकि Right साइड में Volume और Power बटन, 3.5 मिमी Headphone Jack और Left साइड में ओर चार्जिंग पोर्ट है। यह मोस्ट अवेटेड HMD Barbie Flip फोन इस महीने 28 अगस्त को लॉन्च होगा, इसकी कीमत सिर्फ 4 हजार के आसपास ही रहेगी, अगर आप भी कम कीमत में फ्लिप फोन खरीदना चाहते है तो आपके लिए HMD Barbie Flip Phone सबसे बेहतर विकल्प रहेगा।

Leave a Reply