Huawei Pura 70 Ultra: 140MP ट्रिपल कैमरा सेटअप और 100W सुपर चार्जिंग के साथ Huawei का नया स्मार्टफ़ोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम आपको यह बता दे की, आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के स्मार्टफ़ोन क्षेत्र में कई सारी मशहूर स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन को लॉन्च कर रही है। आज के समय में पुरे विश्व में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन बहुत ज्यादा पसंद आ रहे है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह मशहूर चीनी स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी Huawei अपने सभी ग्राहकों के लिए अपना एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी स्मार्टफ़ोन Huawei Pura 70 Ultra को बहुत ही जल्द बाज़ार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। तो चलिए अब हम इस Huawei Pura 70 Ultra स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Huawei Pura 70 Ultra स्मार्टफ़ोन में क्या-क्या स्पेसिफिकेशन्स होंगे

Display: इस स्मार्टफ़ोन में 6.8 इंच का FHD+, OLED पंच होल डिस्प्ले होगा। इसका रेसोलुशन 1260×2844 पिक्सेल और 457 ppi का पिक्सेल डेंसिटी होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन 120Hz की रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यहांतक की इस स्मार्टफ़ोन में 2500 निट्स का पीक ब्राइटनेस भी होगा।

Processor: इस स्मार्टफ़ोन में हाईसिलिकॉन किरिन 9010 चिपसेट के साथ 2.3 GHz क्लॉक स्पीड वाला ओक्टा कोर का प्रोसेसर होगा। जबकि यह स्मार्टफ़ोन हार्मनी OS v4.2 पर आधारित होगा।

Camera: इस स्मार्टफ़ोन में एक ट्रिपल कैमरा का सेटअप होगा। इसमें 50MP + 40MP + 50MP के ट्रिपल प्राइमरी कैमरे होंगे। इसमें ऑटोफोकस और OIS भी होगा। इसमें लगातार शूटिंग, मैक्रो मोड, डिजिटल ज़ूम, 3.5 x ऑप्टिकल ज़ूम, ऑटो फ्लैश, कस्टम वॉटरमार्क, स्माइल डिटेक्शन, टच टू फोकस और स्लो-मोशन जैसे कई सारे एडवांस्ड फीचर्स होंगे। जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 13MP का एक सेल्फी कैमरा भी होगा।

RAM & Storage: इस स्मार्टफ़ोन में बेहतरीन परफॉर्मन्स के लिए 16GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज होगा। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में एक USB OTG सपोर्ट भी होगा।

Battery: इस स्मार्टफ़ोन में लगभग 5200 mAh की दमदार ली-पॉलिमर नॉन-रिमूवेबल बैटरी होगी। जिससे की यह 100W की सुपर फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। जबकि इस स्मार्टफ़ोन में वायरलेस चार्जिंग और USB टाइप-सी पोर्ट चार्जर भी होगा।

Connectivity: इस स्मार्टफ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G, VoLTE, ब्लूटूथ v5.2, वाईफ़ाई 6E, GPS, NFC, USB फीचर्स होंगे। इसके अलावा इसमें ऑन-स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट सेंसर भी होगा।

इस स्मार्टफ़ोन की क्या कीमत होगी :

यदि हम अगर इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में बात करे, तो यह Huawei कंपनी ने अपनी इस स्मार्टफ़ोन की कीमत के बारें में अभी तक किसी भी तरह की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं घोषित की है। लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पता चला है की, इस स्मार्टफ़ोन की कीमत लगभग 1,15,990 रुपयों तक होने की संभावना है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन चैनसन ग्रीन, मोचा ब्राउन, स्टारबर्स्ट व्हाइट और स्टारबर्स्ट ब्लैक (Chanson Green, Mocha Brown, Starburst White, Starburst Black) कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Moondrop MIAD01: 64MP प्राइमरी कैमरा और 5000mAh दमदार बैटरी के साथ Moondrop का नया स्मार्टफ़ोन बहुत जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply