Boat Stone 650R: 7 घंटे नॉन-स्टॉप प्लेबैक टाइम और 10W की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ Boat ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सब तो यह जानते ही होंगे की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की ज़बरदस्त साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना ज़बरदस्त ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone 650R को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone 650R ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone 650R ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Drivers: यह ब्लूटूथ स्पीकर 2 इंच x 2 फुल रेंज ड्राइवर्स के साथ आता है।

Frequency: यह ब्लूटूथ स्पीकर 2.4GHz से लेकर 2.480GKHz की फ्रीक्वेंसी के साथ आता है।

Design: यह ब्लूटूथ स्पीकर डॉटेड डायमंड-शेप्ड मेश और स्मूथ सिलिकॉन-कोटेड फिनिश स्लीक डिज़ाइन के साथ आता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX5 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

Multiple Connectivity: यह ब्लूटूथ स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी मोड्स के रूप में ब्लूटूथ v5.0 और AUX के साथ आता है। याने की आसान पैरिंग के लिए आप इसे किसी भी तरह की मोड के जरिए कनेक्ट कर सकते है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर इजी एक्सेस इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स के साथ आता है।

Battery: यह ब्लूटूथ स्पीकर 1800mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। याने की इस ब्लूटूथ स्पीकर को सिर्फ 3.5 घंटे चार्ज करने पर लगभग 7 घंटे का ज़बरदस्त नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है।

Sound Quality: यह ब्लूटूथ स्पीकर 10W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 10W की Boat गतिशील HD स्टीरियो साउंड और स्मूथ ग्रूविंग सबवूफर के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 4,990 रुपये है। लेकिन यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 54 प्रतिशत की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ सिर्फ 2,299 रुपये की किफायती कीमत में मिल जाएगा। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर ब्लैक और मीडियम ब्लू कलर के दो कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Boat Stone 1400 Mini: 18W की बेहतरीन साउंड क्वालिटी और डुअल EQ मोड्स के साथ Boat ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply