Boat Stone 1500: 50W की बेहतरीन साउंड क्वालिटी और 15 घंटे नॉन-स्टॉप प्लेबैक टाइम के साथ Boat ने लॉन्च किया ब्लूटूथ स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Technology

हम सबको तो यह पता ही होगा की, हमारे भारतीय बाज़ार में टेक्नोलॉजी सेक्टर के ब्लूटूथ स्पीकर्स के क्षेत्र में यह Boat कंपनी अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स के लिए एक बहुत बड़ी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनी मानी जाती है। आज के समय में हमारे देश में कई सारे युवाओं से लेकर बड़े बुजुर्ग लोगों को म्यूजिक की बेहतरीन साउंड क्वालिटी का अनुभव लेने के लिए ब्लूटूथ स्पीकर्स काफी ज्यादा पसंद आ रहे है। आजकल हमारे भारतीय बाज़ार में कई सारी मशहूर ब्लूटूथ स्पीकर निर्माता कंपनियां अपने बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर्स को लॉन्च कर रही है। जबकि इसीके चलते हुए अब यह Boat कंपनी ने अपने सभी भारतीय ग्राहकों के लिए अपना बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर Boat Stone 1500 को हमारे भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया है। तो चलिए अब हम इस Boat Stone 1500 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में डिटेल में जानेंगे।

Boat Stone 1500 ब्लूटूथ स्पीकर के स्पेसिफिकेशन्स

Drivers: यह ब्लूटूथ स्पीकर 70mm x 2 आउटर और 31mm x 2 इंनर फुल रेंज ड्राइवर्स के साथ आता है।

Frequency: यह ब्लूटूथ स्पीकर 20Hz से लेकर 20KHz की फ्रीक्वेंसी के साथ आता है।

Design: यह ब्लूटूथ स्पीकर एर्गोनॉमिक डिज़ाइन के साथ आता है। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर IPX6 स्पलैश और वॉटर रेजिस्टेंस टेक्नोलॉजी के साथ आता है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर बेहतर और आसान पोर्टेबिलिटी के लिए एक कैर्री स्ट्रैप के साथ आता है।

Multiple Connectivity: यह ब्लूटूथ स्पीकर मल्टी-कनेक्टिविटी मोड्स के रूप में ब्लूटूथ v4.2, AUX और USB के साथ आता है। याने की आसान पैरिंग के लिए आप इसे किसी भी तरह की मोड के जरिए कनेक्ट कर सकते है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर इजी एक्सेस इंटीग्रेटेड कंट्रोल्स और हैंड्स-फ्री कालिंग के लिए एक इन-बिल्ट माइक के साथ आता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर की रेंज लगभग 10 मीटर तक चलती है।

Battery: यह ब्लूटूथ स्पीकर 4000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। याने की इस ब्लूटूथ स्पीकर को सिर्फ 4.5 घंटे चार्ज करने पर लगभग 15 घंटों तक का बेहतरीन नॉन-स्टॉप म्यूजिक प्लेबैक टाइम मिल जाता है। जबकि इस ब्लूटूथ स्पीकर में स्टैंडबाई टाइम तक़रीबन 360 घंटों तक मिल जाता है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है।

Boat Stone 1500 ब्लूटूथ स्पीकर की बेहतरीन Sound Quality

हम अगर इस ब्लूटूथ स्पीकर में मिलने वाली बेहतरीन साउंड क्वालिटी के बारें में बात करे, तो यह TWS फीचर के जरिए बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए दो Stone 1500 स्पीकर्स को काफी आसानी के साथ कनेक्ट कर सकते है। जबकि इन दो ब्लूटूथ स्पीकर्स को कनेक्ट करके आप साउंड को दोगुना ज्यादा कर सकते है और इसके म्यूजिक का आनंद दोगुना ज्यादा ले सकते है। यह ब्लूटूथ स्पीकर 50W की आउटपुट पॉवर के साथ आता है। याने की यह ब्लूटूथ स्पीकर 50W की Boat सिग्नेचर साउंड और थम्पिंग पैसिव रेडिएटर्स के साथ म्यूजिक सुनने का एक बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है। यहांतक की यह ब्लूटूथ स्पीकर इनडोर और आउटडोर के ट्विन ईक्यू मोड्स के साथ आता है।

इस ब्लूटूथ स्पीकर की क्या कीमत होगी :

यदि हम इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत के बारें में बात करे, तो इस ब्लूटूथ स्पीकर की अनुमानित कीमत लगभग 12,990 रुपये है। लेकिन यह ब्लूटूथ स्पीकर Boat कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 42 प्रतिशत की बेहतरीन डिस्काउंट के साथ सिर्फ 7,599 रुपये की किफायती कीमत में मिल जाएगा। जबकि यह ब्लूटूथ स्पीकर ब्लैक, रेड, डार्क ग्रीन और ब्लू कलर के चार कलर ऑप्शंस के साथ आता है।

यह भी पढ़े: Boat Party Pal 60: 20W की शानदार साउंड क्वालिटी और कराओके के लिए माइक्रोफोन जैक के साथ Boat ने लॉन्च किया Party Pal स्पीकर, जानिए इसकी कीमत

Leave a Reply